क्या तन्मय कुमार रहेंगे एसीबी के अफसरों के बीच में?

2453

बीकानेर khabarthenews.com

मुख्यमंत्री के सचिव और पावरफुल आईएस आईएएस ऑफिसर रहे तन्मय कुमार को सरकार बदलने के साथ ही बीकानेर में सीएडी के पद पर लगाया गया है।

इतने सीनियर ऑफिसर को इस पद पर लगाए जाने को लेकर चर्चा है वहीं दूसरी चर्चा इस बात को लेकर शुरू हो गई है कि बीकानेर में क्या वे सरकारी आवास में ही रहेंगे।

दरअसल जहां सीएडी के आयुक्त का निवास है वह एसीबी के दो अधिकारियों के बीच स्थित है। एक तरफ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रजनीश पूनिया का आवास हैं तो दूसरी तरफ एसीबी की एसपी ममता विश्नोई का आवास है।

ऐसे में अब चर्चा भी है कि क्या वे इस पद पर ज्वाइन करेंगे और यदि ज्वाइन करते भी हैं तो क्या बीकानेर में रहेंगे और यदि बीकानेर में रहे तो उनका निवास इन दोनों अधिकारियों के बीच में होगा।

चाहे जो भी हो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस बार अपने स्वभाव के उलट तन्मय कुमार की पोस्टिंग की है। हालांकि तन्मय कुमार काबिल ऑफिसर हैं, लेकिन सत्ता के शीर्ष में रहने के चलते राज्य की नौकरशाही का एक बड़ा वर्ग भी उनके खिलाफ हो गया था।

यह भी सच है कि तन्मय कुमार द्वारा उपकृत किए गए नौकरशाहों और राजनीतिज्ञों की सूची भी लंबी है। कहते हैं कि सभी दिन एक समान नहीं होते ऐसे में नौकरशाहों और राजनीतिज्ञों के बीच तन्मय कुमार की पोस्टिंग को लेकर भी खासी चर्चा है।

अपना उत्तर दर्ज करें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.