राजे का क्रेज, भाटी, रांका सहित कई पहुंचे स्वागत में

2275

बीकानेर। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के आज सोमवार को नाल एयरपोर्ट पहुंचने पर लोग उनके स्वागत को उमड़ पड़े। बताया जा रहा है कि दिल्ली-बीकानेर फ्लाइट करीब एक घंटे देरी से बीकानेर पहुंची।

नगर विकास न्यास के पूर्व अध्यक्ष महावीर रांका ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने एयरपोर्ट पर करीब आधे घंटे कार्यकर्ताओं से बातचीत की। पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी ने भी राजे का स्वागत किया।

भाजपा के रमेश भाटी ने बताया कि नाल एयरपोर्ट के बाद सड़क मार्ग से सूरतगढ़ के लिए रवाना हुईं। बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट पर राजे का क्रेज देखने को मिल रहा था। अच्छी खासी भीड़ वसुंधरा की लोकप्रियता को दर्शा रही थी। खास बात तो यह देखने में आई कि लगभग ७०-80 गाडिय़ां राजे के साथ चल रही थीं।

भाजपा नेता सुरेन्द्र सिंह शेखावत ने बताया कि कानासर, खारा, धीरेरा व आदि रास्ते में जगह-जगह राजे का स्वागत किया गया। बीकानेर से डॉ. विश्वनाथ मेघवाल, बिहारीलाल बिश्नोई, दीपक पारीक, राजकुमार पारीक, मीना आसोपा, विजय सिंह पडि़हार, कुलदीप यादव, प्रणव भोजक, मनोज पडि़हार, गौरीशंकर देवड़ा, यशराज यादव, बबलू भाटी, तेजाराम राव, रमेश सैनी, सुरेश शर्मा, नरेश राणा सहित अनेकजनों ने उनका स्वागत किया।

पवन भोजक 9252613331

अपना उत्तर दर्ज करें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.