ग्रामीणों का आरोप- 500 रुपए दिए और उंगलियों पर लगा दी स्याही

2266

khabarthenews.com

उत्तर प्रदेश की चंदौली लोकसभा सीट से मतदाताओं की उंगुलियों पर जबरन स्याही लगाने का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है।

बताया जा रहा है कि मतदाताओं को 500 रुपए भी दिए गए और उनसे कहा गया कि आप लोगों को बीजेपी वोट देना है। चंदौली से बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय उम्मीदवार है।

इस मामले में चंदौली के एसडीएम ने ने कहा कि शिकायत दर्ज कर ली गई है। दरअसल, एएनआई के मुताबिक शनिवार को चंदौली के तारा जीवनपुर गांव के निवासियों ने उनकी उंगलियों पर जबरदस्ती स्याही लगाने की बात कही है।

उनका आरोप है कि उन्हें गांव के ही 3 लोगों द्वारा उनको 500-500 रुपए दिए गए थे। उन्होंने कहा कि वे लोग बीजेपी से थे और हमसे पूछा कि क्या हम बीजेपी को वोट देंगे?

इसके बाद उन्होंने कहा कि अब आप वोट नहीं दे सकते और यह किसी को मत बताना। गौरतलब है कि चंदौली से एक बार फिर से बीजेपी के मौजूदा सांसद महेंद्र नाथ पांडेय मैदान में है।

2014 के चुनाव में पांडेय ने 4,14,135 वोट हासिल हुए थे। बसपा के अनिल कुमार मौर्य दूसरे नंबर पर थे, जिनको 2,57,379 वोट मिले थे जबकि समाजवादी पार्टी के रामकिशुन यादव 2,04,145 वोटों के साथ तीसरे स्थान पर थे।

इस बार पांडेय के सामने सपा से डॉ संजय चौहान और कांग्रेस से पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा की पत्नी शिवकन्या कुशवाहा मैदान में है।

वाट्सएप पर खबरों के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/BH8MzpmL4VYHcjOR46E6fo

अपना उत्तर दर्ज करें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.