सुनहरी मोटर्स का फर्जीवाड़ा, दर्ज हुई एफआईआर

2207

होंडा की शाख को लगा रहे बट्टा

Bikaner / khabarthenews.com

बीछवाल थानान्तर्गत जयपुर बाईपास स्थित सुनहरी ऑटो मोबाइल के मालिक अंकित गुप्ता व मैनेजर मनोज पर परिवादी शिवबाड़ी निवासी अमित चौपड़ा ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है।

प्रार्थी अमित चौपड़ा ने बताया कि गत माह सुनहरी ऑटो मोबाइल प्रा. लि. से होण्डा की डब्ल्यूडब्ल्यूआरयू कार खरीदी थी, जिसका पैमेन्ट सभी कर सहित गाड़ी की कीमत, आरटीओ इन्श्योरेंस एसेसरीज और सभी तरह के चार्ज कर वाहन की डिलेवरी ले ली। जब गाड़ी लेने के वक्त मैंने आरटीओ नम्बर का बोला गया तो कम्पनी के मालिक अंकित गुप्ता व सैल्स मैनेजर मनोज आज-कल का कहकर टालमटोल करने लगे।

परिवादी ने रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि उक्त दोनों जने नम्बर के बदले मुझसे पैसों की डिमाण्ड कर रहे हैं। पुलिस ने उक्त रिपोर्ट के आधार पर मामला आरोपियों के खिलाफ 209/2019 धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर जांच हैड कांस्टेबल ओमसिंह को सौंपी गई है।

होंडा की साख खराब कर रहे

परिवादी ने बताया कि इतनी बड़ी कम्पनी होने के बावजूद इस तरह की टालमटोल होने से होंडा की लोगों साख खराब हो रही है। प्रार्थी चौपड़ा आरोप लगाया है कि आरटीओ से सम्बन्धित कागज की गलत टीआरसी काट दी और गाड़ी के कागज नोखा ट्रांसफर करवा दिए अब दुबारा रुपए मांग कर धोखाधड़ी कर रहे हैं।

अपना उत्तर दर्ज करें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.