मेघवाल बोले- चैम्पियन को मात नौसिखिया ही देते हैं …. देखें वीडियो

2164

Bikaner / khabarthenews.com

कांग्रेस के बीकानेर लोकसभा उम्मीदवार मदनगोपाल ने खबर द न्यूज से विशेष बातचीत में बताया कि वे अनजान चेहरा नहीं बल्कि बीकानेर के जाये-जन्मे हैं। नौसिखिया कहे जाने पर मेघवाल ने कहा कि चैम्पियन को हमेशा नौसिखिया ही मात देता आया है।

आपको बता दें कि मदनगोपाल मेघवाल बीकानेर लोकसभा कांग्रेस के उम्मीदवार हैं। पूर्व में आईपीएस से वीआरएस लेकर विधायक की दावेदारी जताई लेकिन टिकट नहीं मिली। इस बार लोकसभा चुनावों में कांग्रेस ने विश्वास जताते हुए टिकट थमा दिया है। भंवर सिंह भाटी, रामेश्वर डूडी के साथ से गांवों में पकड़ जमा रहे हैं। मदनगोपाल ने बताया कि शहर में भी कांग्रेस की पूरी टीम, सामाजिक बन्धु व शुभचिंतक डोर-टू-डोर सम्पर्क कर रहे हैं।

एकता और संगठन की भावना से चुनाव में सफलता प्राप्त करने की बात करते हुए मेघवाल ने कहा कि भले ही 10 साल से भाजपा के अर्जुन मेघवाल लोगों के बीच में है लेकिन कांग्रेस किसानों व गरीबों की हितैषी सरकार है। विधानसभा चुनावों में सफलता के बाद अब लोकसभा चुनावों में भी जीत का परचम लहराएंगे। ज्ञात रहे भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी अर्जुन मेघवाल व कांग्रेस के मदनगोपाल मेघवाल रिश्ते में सगे मौसेरे भाई हैं।

खबर द न्यूज के वाट्सएप ग्रुप में शामिल होने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें

https://bit.ly/2Xoxpax

अपना उत्तर दर्ज करें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.