महात्मा गांधी के पुतले को गोली मारने वाली गिरफ्तार

2204

Delhi / khabarthenews.com

हिंदू महासभा की सचिव पूजा शकुन पांडेय को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के पुतले को गोली मारने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने पूजा पांडेय के साथ उसके पति अशोक पांडेय को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है । पुलिस ने उन्हें दिल्ली से नोएडा में प्रवेश करते समय गिरफ़्तार किया है।

इस मामले में अलीगढ़ पुलिस ने कुल 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। अभी तक इस मामले में 7 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

30 जनवरी को पूजा ने एयर गन से महात्मा गांधी के पुतले को गोली मारी थी। इस मामले में 12 लोगों के ख़िलाफ़ अलीगढ़ में मुकदमा दर्ज किया गया था।

अब पुलिस पूजा पांडेय और उसके पति अशोक पांडेय को कोर्ट में पेश करेगी। आपको बता दें कि महात्मा गांधी की पुण्यतिथि को उनके पुतले को पूजा पांडेय ने एयर पिस्टल से गोली मारी थी।

इसके बाद इसका वीडियो भी सामने आया था, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था। इसके बाद पूजा पांडेय अंडरग्राउंड हो गई थी, लेकिन से पुलिस उसकी तलाश में जोरशोर से जुटी थी।

महात्मा गांधी के पुतले पर गोलियां चलाने की घटना के बाद से हिंदू महासभा की पूजा शकुन पांडेय की कई पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वह बीजेपी के दिग्गज नेताओं के साथ नजर आ रही हैं।

इन वायरल तस्वीरों में पूजा शकुन पांडेय मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान के साथ भी दिख रही हैं।

खबर द न्यूज के वाट्सएप ग्रुप में शामिल होने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें

chat.whatsapp.com/Hadm82K6BJSEuQIQcNX6A1

अपना उत्तर दर्ज करें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.