लोकसभा स्पीकर बिरला से इन्होंने की मुलाकात….

2197


बीकानेर पहुंचे लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से आज सर्किट हाउस में पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी ने मुलाकात की। खास तो यह है स्वयं ओम बिरला की भी पूर्व मंत्री भाटी से मिलने की मंशा थी। अपने पौत्र अंशुमान सिंह व रामकिशन आचार्य के साथ देवी सिंह भाटी ने ओम बिरला से मुलाकात की।

अर्जुन मेघवाल की तारीफ

इस दौरान सर्किट हाउस में वे मीडिया से भी रूबरू हुए। मीडिया से उन्होंने कहा कि संसदीय सत्र को चलाना चुनौतीपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि संसद सत्र इस बार काफी महत्वपूर्ण रहा जिसमे कई ऐतिहासिक बिल पारित हुए हैं। खुशी है कि सभी सांसदों का मुझे सहयोग मिला। संसद में ज्यादातर विधेयक सभी सांसदों के सहयोग और सर्वसम्मति से पारित हुए। संसदीय कार्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि अर्जुनराम मेघवाल ने अपनी भूमिका बेहतर तरीके से निभाई है क्योंकि संसद मे 265 नए सदस्य पहली बार चुनकर आए हैं। उन सांसदों को नियम प्रक्रिया की जानकारी देना सबसे बड़ी चुनौती थी, मगर सभी सांसदों ने जल्द ही संसदीय प्रकिया को समझकर कार्यवाही चलने में सहयोग दिया।

गौरतलब है कि ओम बिरला संघ प्रचारक दुर्गादास व्यास के घर गए और वहां संघ प्रचारक व्यास के पिता के निधन पर शोक संवेदनाएं जताई। इसके बाद उन्होंने सर्किट हाउस में केन्द्रीय राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल सहित पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की।

इस अवसर पर लोकसभा स्पीकर के साथ केन्द्रीय राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल, नोखा विधायक बिहारीलाल विश्नोई, खाजूवाला पूर्व विधायक विश्वनाथ मेघवाल, शहर भाजपा अध्यक्ष सत्यप्रकाश आचार्य, महावीर रांका, सहीराम दुसाद, महापौर नारायण चौपड़ा, अशोक बोबरवाल मधुरिमा सिंह, पुष्पा खडग़ावत सहित पार्टी के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे। वही पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी, गोपाल गहलोत, शशि शर्मा, द्वारका प्रसाद पच्चीसिया, जुगल राठी सहित अनेक लोगों ने बिड़ला से मुलाकात कर से मुलाकात की।

 

अपना उत्तर दर्ज करें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.