दुष्कर्म मामला : कुम्हार समाज में रोष, एसपी को दिया ज्ञापन

2162

Bikaner / khabarthenews.com

बीकानेर के सदर थाना क्षेत्र में सस्ते किराए पर मकान दिलाने का झांसा देकर विवाहिता के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से पीडि़ता के परिजनों में रोष है।

दुष्कर्म के आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर गुरुवार को पीडि़ता के साथ कुम्हार समाज के लोगों ने एसपी कार्यालय के आगे प्रदर्शन कर एसपी को ज्ञापन सौंपा और आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की।

कुमावत महासभा राजस्थान के प्रदेशाध्यक्ष एडवोकेट अशोक प्रजापत का कहना था कि गत 10 मई को सदर पुलिस थाने में पांच आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाया गया था लेकिन अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है इसे पीडि़ता के परिजनों सहित कुमार समाज में रोष है।

आरोपियों द्वारा पीडि़ता को लगातार धमकियां भी दी जा रही है। उन्होंने कहा कि अगर सात दिन के भीतर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो कुम्हार समाज द्वारा उग्र प्रदर्शन किया जाएगा।

गौरतलब है कि सदर पुलिस थाने में 10 मई को 5 लोगों के खिलाफ विवाहिता को अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर दुष्कर्म करने और उसे बेचने के आरोप का मुकदमा दर्ज हुआ था।

प्रदर्शन करने वालों में कुम्भाराम, शिवरतन प्रजापत, ओम लखेसर, राजेंद्र जालप, विक्रम भूटिया, त्रिलोक गेदर, तोलाराम, सहीराम, लक्ष्मणराम और पीडि़ता सहित अनेक लोग सामिल हुए।

Related News

सस्ते किराए पर मकान का बहाना, चार पर दुष्कर्म का आरोप

 

वाट्सएप पर खबरों के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/BH8MzpmL4VYHcjOR46E6fo

अपना उत्तर दर्ज करें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.