पारिवारिक कलेश : पति फंदे पर लटका, पत्नी कुण्ड में कूदी

2166

Nokha / khabarthenews.com

नोखा कस्बे के नजदीकी गांव रोड़ा में तिजारा मेघवालों की ढाणी में सोमवार देर रात हुई खुदकुशी के घटना में पारिवारिक कलेश से तंग आकर एक जने ने फांसी लगा ली। उसे फंदे पर झूलता देखकर आहत हुई उसकी पत्नि ने भी खुदकुशी के लिये ढाणी में बने कुण्ड में छंलाग ली।

देर रात हुए इस घटनाक्रम से तिजारा मेघवालों की ढाणी में कोहराम सा मच गया और इस दौरान कुण्ड में कूदी महिला के जेठ, देवर और ससुर वगैरहा ने अपनी जान जोखिम में डालकर उसे बाहर निकाला। हालांकि उसकी जान तो बच गई लेकिन सांसें अभी भी अटकी हुई है। सोमवार की देर रात हुई इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची नोखा पुलिस ने फंदे पर लटके 40 वर्षीय टिकूराम मेघवाल का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये नोखा राजकीय रैफरल अस्पताल पहुंचाया।

मौके पर परिजनों ने समूच घटनाक्रम की जानकरी देते हुए बताया कि टिकूराम मेघवाल पिछले कुछ दिनों से मानसिक संतापग्रस्त था। उसकी पत्नी शारदा भी खासी आहत रहती थी। रात को दोनों ढाणी में सो रहे थे। देर रात टिकूराम ने रस्सी से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली, उसे फंदे पर झूलता देखकर पत्नी शारदा ने ढाणी के बाहर बने कुण्ड में छंलाग लगा दी। जिसे मौके पर उनके बच्चे ने देख लिया। बच्चे के शोर-शराबा मचाने पर घर परिवार के लोगों की जाग हो गई। पुलिस ने मृतक टिकूराम मेघवाल के शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

वाट्सएप पर खबरों के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/BH8MzpmL4VYHcjOR46E6fo

 

अपना उत्तर दर्ज करें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.