सीएम गहलोत बोले- झूठ और जुमलेबाजी में अव्वल हैं मोदी

2363

लूणकरणसर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कांग्रेस के 70 साल के हिसाब पर बोलते हुए कहा कि मोबाइल क्रांति , एसटीडी बूथ , बिजली ऐसे कई कार्य है जो राजीव गांधी की देन है । मोदी जी बताए कि 10 साल में क्या किया, सिर्फ और सिर्फ जुमले फेंके है । मोदी जी केवल आरएसएस और बीजीपी के प्रधानमंत्री है देश के नही । रामलीला मैदान में आयोजित जनसभा में लोगो को भीड़ देखकर अशोक गहलोत उत्साहित नजर आए । मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री का पद गरिमा का होता है। वह देश के लिए पहले ओर पार्टी के लिए बाद में होता है । आज देश मे भय, अराजकता का माहौल है। मोब लिचिंग की घटनाएं बढ़ रही है।। लेकिन भाजपा शासित केंद्र सरकार नींद में सोई हुई है ।

गहलोत ने कहा कि कांग्रेस ने सेना का प्रचार में कभी उपयोग नही किया। इन्दिरा गांधी ने पाकिस्तान के दो टुकड़े कर दिए मगर देश को कभी झुकने नही दिया। लेकिन आज भाजपा के लोग सेना के शौर्य व बलिदान का राजनीतिकरण कर रहे है । गहलोत ने कहा कि मोदी जी को राजनीतिक पार्टियों की आलोचना करनी चाहिए , कमियां बतानी चाहिए मगर झूठ और असत्य नही बोलना चाहिए । देश की आजादी में नेहरू जी के परिवार का काफी योगदान रहा है । भाजपा के लोग बताए कि देश की आजादी में उनका क्या योगदान है ।

अशोक गहलोत ने कहा कि पिछली बार लूनकरनसर से विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी को जिताने में कमी रह गयी थी मगर इस बार ब्याज समेत लोकसभा प्रत्याशी मदनगोपाल मेघवल के पक्ष में मतदान करके विजयी बनाये ।
जनसभा को संबोधित करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि पिछले पांच सालों में प्रदेश और केंद्र में एक पार्टी की सरकार थी मगर फिर भी विकास के नाम पर सिर्फ जुमलेबाजी हुई। आज गांवों में किसानों से लेकर शहर में आम आदमी तक भाजपा शासन से परेशान है । पायलट ने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि इनकी नोटबन्दी, जीएसटी योजना फेल हो गयी । कालाधन आज तक नही आया, आतंकवाद की घटनाएं कम नही हुई, भ्र्ष्टाचार बढ़ रहा है । जनता इनके जुमले में नही आएं और कांग्रेस के पक्ष में मतदान करे । इस दौरान क्कष्टष्ट चीफ सचिन पायलट , चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा , पूर्व प्रतिपक्ष नेता रामेश्वर डूडी , जि़ला प्रभारी सालेह मोहमद सहित बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल रहे । इससे पहले सचिन पायलट गाड़ी चलाकर मुख्यमंत्री के साथ हेलीपेड से सभा स्थल तक पहुचे ।

भेडि़ए की खाल पहने लोगों से धोखा मत खाना- बेनीवाल

लूणकरनसर। लूणकरनसर में गुरुवार को आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के सामने वीरेन्द्र बेनीवाल का एक बयान कांग्रेस में चर्चा का विषय बन गया है। बेनीवाल ने लूनकरणसर में जनसभा में कहा कि सब जानते है कि मेरी कथनी और करनी में अंतर नहीं है। मैं जो बोलता हूं, मै वो करता हूं। इसलिए हम सब को मिलकर कांग्रेस के प्रत्याशी मदन गोपाल मेघवाल को जिताना है। और भेडिय़े की खाल पहने लोगों को पहचानना है, धोखा नहीं खाना है। हमें उनसे सावचेत रहना है। बेनीवाल के इस बयान के बाद वहां मौजूद लोगों में कई तरह की चर्चाएं हो रही है।

अपना उत्तर दर्ज करें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.