बीकानेर में 25 मई को कैरियर मेला …देखें वीडियो

2328

कौनसा कैरियर चुनना है, बताएगा कैरियर मेला-2019

25 व 26 मई को जेडी इंस्टीट्यूट में लगेगा कैरियर मेला

जल्द करवाएं रजिस्ट्रेशन

बीकानेर के युवाओं के लिए कैरियर चुनने का सुनहरा अवसर आ गया है। 25 व 26 मई दो दिन बीकानेर में कैरियर मेला-2019 का आयोजन होने जा रहा है। आयोजक जेडी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी बीकानेर ब्रांच की डायरेक्टर दीपिका त्रिवेदी ने बताया कि दो दिवसीय इस कैरियर मेले में सायकोमैट्रिक टेस्ट व ग्राफीलॉजिकल स्टडी तथा अनुभवी काउंसलर्स से मार्गदर्शन मिलेगा कि आप कौनसा कैरियर चुनें।
दीपिका त्रिवेदी ने बताया कि प्राची गौड़ कैरियर काउंसलिंग के बारे में बताएंगी तथा आकाश इंस्टीट्यूट आईआईटी व जेईई आदि विषयों के चयन से होने वाले फायदों के बारे में जानकारी देंगे। मारवाड़ी युनिवर्सिटी लॉ कानून सम्बन्धी कैरियर के बारे में मार्गदर्शन करेगा। ग्राफीलॉजिकल स्टडी यानि हैंड राइटिंग को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि आपके लिए कौनसा कैरियर सही रहेगा। वहीं आर्ट एज थैरेपी आपके इमोशन्स से निश्चित करेगा कि आप किस क्षेत्र में जाने के लायक हैं।
डायरेक्टर दीपिका ने बताया कि फैशन डिजाइनिंग एवं टेक्नोलॉजी में महारत रखने वाले खतुरिया कॉलोनी स्थित जेडी इंस्टीट्यूट में आयोजित इस दो दिवसीय कैरियर मेले का मुख्य उद्देश्य यही है कि वे विद्यार्थी जिन्होंने कक्षा दसवीं व बारहवीं कक्षा उत्तीर्ण कर ली है उन्हें पढ़ाई के साथ-साथ अपने कैरियर सम्बन्धी शिक्षा के बारे में पहले से ही जान लेना चाहिए।

एक्सपर्ट्स करेंगे मार्गदर्शन

25 व 26 मई शाम 4 से 8 बजे तक लगने वाले इस मेले में कैरियर काउंसलिंग के लिए एक्सपर्ट्स प्राची गौड़, अभिषेक त्रिवेदी, विक्रम रजोला, अंकुर गोस्वामी विद्यार्थियों का मार्गदर्शन करेंगे वहीं पर्सनालिटी डवलपमेंट में नियति बासु तथा मेडिकल क्षेत्र में डॉ. पुष्पा शर्मा कैरियर काउंसलिंग करेंगी।

यहां करवाएं रजिस्ट्रेशन-

मेले में शामिल होने के लिए रजिस्टे्रशन प्रारंभ हो चुके हैं।  ई-मेल dbikaner1521@gmail.com और 0151-2230525 पर कॉल करके रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं।

वाट्सएप पर खबरों के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/BH8MzpmL4VYHcjOR46E6fo

अपना उत्तर दर्ज करें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.