बसपा प्रत्याशी के बोल : वसुंधरा, मोदी या कोई भी आ जाए, पेटी में बंद करके भेज देंगे

0
2423

रामगढ़। बसपा प्रत्याशी ने नामांकन भरने के बाद एक सभा मे कहा कि पत्थर का जवाब एके-47 से देंगे। फिर चाहे वसुंधरा, मोदी या कोई भी आ जाए, उसको पेटी में बंद करके भेज देंगे। यह बात अलवर जिले के रामगढ़ में विधानसभा चुनाव बसपा प्रत्याशी जगत सिंह ने कही।

जगत सिंह ने 9 दिसंबर को नामांकन दाखिल करने के बाद चुनाव प्रचार शुरु किया है। वो नामांकन भरने के बाद दिए गए भाषण की वजह से विवादों में आ गए हैं। बसपा प्रत्याशी जगत सिंह ने नामांकन के बाद कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते एक किस्से का जिक्र कर रहे थे, उन्होंने कहा कि मैं पीछे नहीं हटूंगा, गोली चलेगी तो पहली गोली मेरे सीने पर चलेगी। बसपा प्रत्यासी जगत सिंह का एक वीडिओ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वे पत्थर का जवाब एके-47 से करता हूं मैं! आ जाओ अशोक जी, आ जाओ मोदी जी, आ जाओ वसुंधरा जी, सबको पेटी पैक करके भेजूंगा।

जगत सिंह का यह वीडियो बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि उन्होंने इस बयान पर अभी कोई टिप्पणी नहीं की है। लेकिन वो लोगों में चर्चा का विषय बने हुए है। उक्त वीडियो जगत सिंह के नामांकन से पहले कार्यकर्ताओं को संबोधित करने का बताया जा रहा है।

बसपा प्रत्याशी जगत सिंह के विवादित बयान के चलते चुनाव में जुबानी जंग शुरू हो गई है। दअरसल रामगढ़ विधानसभा सीट पर बसपा प्रत्याशी की मौत होने पर उस सीट पर चुनाव रद्द हो गया था। अब 28 जनवरी को इस सीट पर चुनाव होने हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here