राहुल गांधी ने कहा ऐसा… कि लड़की चौक गई…. देखें वीडियो

2164

khabarthenews.com

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को चेन्नई पहुंचे। यहां उन्होंने स्टेला मेरिस महिला कॉलेज में छात्राओं को संबोधित किया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी इस तरह 3000 महिलाओं के सामने खड़े होकर सवालों के जवाब क्यों नहीं देते? उन्होंने कहा कि इस समय देश में दो विचारधाराओं के बीच वैचारिक लडा़ई चल रही है। इस बीच राहुल गांधी को जब एक छात्रा ने ‘सर’ कहा तो उन्होंने कहा कि मुझे आप लोग सर नहीं राहुल कहिए।

छात्राओं को संबोधित करते हुए राहुल गांधी को जब एक जब एक छात्रा ने ‘सर’ कहा तो राहुल ने तुरंत जवाब देते हुए कहा कि उन्हें ‘सर’ न कहकर ‘राहुल’ ही बुलाया जाए। वो इससे सहज महसूस करते हैं। इसके बाद छात्रा ने उनसे अगला सवाल पूछा और इस दौरान उन्हें ‘राहुल’ कहकर संबोधित किया।

पीएम के पास 3000 महिलाओं के सामने खड़े होने की हिम्मत नहीं
कांग्रेस अध्यक्ष ने छात्राओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, आप में से कितने लोगों को उनसे (पीएम मोदी) सवाल पूछने का अवसर मिला है? पीएम शिक्षा के बारे में क्या सोचते हैं? आप लोगों का इस बारे में क्या मानना हैं? पीएम के पास 3000 महिलाओं के सामने खड़े होने और उनसे सवाल-जवाब करने की हिम्मत क्यों नहीं है?
राहुल गांधी ने कहा कि देश में इस समय वैचारिक लड़ाई चल रही है। उन्होंने कहा कि एक विचारधारा एकजुट करने वाली विचारधारा है, जिसका कहना है कि सारे देश के लोगों को एक साथ रहना चाहिए और किसी एक विचार से दबना नहीं चाहिए जबकि दूसरी विचारधारा मौजूदा केंद्र सरकार और पीएम की है, जिनका मानना है कि एक ही विचार सारे देश पर थोप दिया जाना चाहिए।

खबर द न्यूज के वाट्सएप ग्रुप में शामिल होने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें

https://bit.ly/2Xoxpax

अपना उत्तर दर्ज करें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.